मीरा कन्या महाविद्यालय में छात्राओं के लिए राजकीय फीस मे बीबीए बीसीए करने का सुनहरा अवसर (प्रवेश तिथि 17 सितंबर तक बढ़ाई गई)

स्थानीय मीरा कन्या महाविद्यालय उदयपुर में इसी सत्र से बीबीए, बीसीए कोर्सेज को प्रारंभ किया गया है। इसकी प्रवेश तिथि 17 सितंबर तक बढ़ा दी गई है।जिसके लिए छात्राओं को मात्र राजकीय फीस का भुगतान करना होगा।

कोई भी छात्राएं महाविद्यालय की वेबसाइट से कॉमन एडमिशन फॉर्म डाउनलोड करके 17 सितंबर तक महाविद्यालय आवश्यक दस्तावेजों के साथ फार्म जमा करवा कर इन कोर्सेस में प्रवेश प्राप्त कर सकती है।

किसी भी सरकारी कॉलेज में बीबीए बीसीए जैसे प्रोग्राम पहली बार करवाए जा रहे हैं जिसमें किसी भी विषय में 12वीं पास  छात्राएं प्रवेश ले सकती है। 

 इन पाठ्यक्रमों में प्रवेश प्रक्रिया अखिल भारतीय तकनीकी शिक्षा परिषद (AICTE) एवं मोहनलाल सुखाड़िया विश्वविद्यालय द्वारा निर्धारित मापदण्डों के अनुसार सम्पन्न होगी। इस सम्बन्ध में अधिक जानकारी  महाविद्यालय के हेल्प लाइन नं. 9358891956  पर कार्यालय समय में भी प्राप्त की जा सकती है। महाविद्यालय के प्राचार्य प्रो. दीपक माहेश्वरी के अनुसार राज्य सरकार की इस सराहनीय पहल से स्थानीय छात्राओं के साथ-साथ आसपास की ग्रामीण क्षेत्रों की छात्राएं को भी राजकीय फीस में इन पाठ्यक्रमों का अध्ययन कर निजी क्षेत्र में रोजगार प्राप्त करने के सुअवसर उपलब्ध होंगे।

error: Content is protected !!